इमरान मसूद फिर भौंका: मोदी के बाप की जागीर नहीं है हिंदुस्तान

13 Jul 16
Written by
Published in Daily Fix

इमरान मसूद फिर भौंका: मोदी के बाप की जागीर नहीं है हिंदुस्तान. पिछले लोकसभा चुनावों के दौरान मोदी की बोटी-बोटी काटने की बात करने वाले यूपी के कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने फिर से ज़हर उगला है और कहा है कि यह मुल्क़ किसी के बाप की मिल्कियत नहीं, जितना मोदी का है उतना ही मेरा भी है!

 

विवादास्पद बयान से चर्चा में रह चुके यूपी इमरान मसूद फिर ताल ठोककर मैदान पर उतर चुके हैं। कांग्रेस ने उन्हें यूपी कांग्रेस की टीम में शामिल कर अहम जिम्मेदारी सौंपी है। नई नियुक्ति के बाद मसूद फिर से बयानों की गर्मी महसूस करवा रहे हैं।
मसूद ने कहा कि देश की जनता मोदी जी को समझ रही है। आप बहुत दिनों तक लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते। कांग्रेस ने बूथ पर काम किया है, राहुल जी के संदेश को लोगों तक पहुंचाएंगे। ये देश किसी के बाप की जागीर नहीं है, जितना मोदी जी का है उतना मेरा भी है।
विवादास्पद बयान से चर्चा में रह चुके यूपी इमरान मसूद फिर ताल ठोककर मैदान पर उतर चुके हैं। कांग्रेस ने उन्हें यूपी कांग्रेस की टीम में शामिल कर अहम जिम्मेदारी सौंपी है।
बता दें कि तीन साल पहले इमरान मसूद अपने उस बयान को लेकर चर्चा में रह चुके हैं जिसमें उन्होंने बोटी-बोटी कर देने की धमकी दी थी। इस बयान पर भारी हंगामा मचा था और उन्हें हवालात की हवा भी खानी पड़ी थी। हालांकि ये बयान तब का था जब वह समाजवादी पार्टी में थे।


(साभार आइबीएन)

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.