बंद करो बुरहान वानी को हीरो बनाना: मोदी!

13 Jul 16
Written by
Published in Daily Fix

बंद करो बुरहान वानी को हीरो बनाना: मोदी! बुरहान वानी को नायक की तरह पेश करने से पीएम मोदी नाराज

 

कश्मीर के हालात पर समीक्षा करने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद हुई हिंसा की मीडिया कवरेज पर नाखुशी जाहिर की है। मोदी ने कहा कि हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी को नायक के रूप में पेश किया जा रहा है।

बैठक से जुड़े सू़त्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने यह बात जम्मू-कश्मीर में वानी के मुठभेड़ में मारे जाने के बाद उत्पन्न स्थिति पर आज सुबह बुलाई गई उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक में कही। बैठक में शीर्ष केंद्रीय मंत्री और अधिकारियों ने हिस्सा लिया और इसमें प्रधानमंत्री को वानी के मुठभेड़ में मारे जाने और इसके बाद विरोध प्रदर्शन और एक पुलिसकर्मी के डूबने की घटना की जानकारी दी गई।

सूत्रों ने बताया कि समझा जाता है कि मोदी ने कश्मीर की स्थिति पर मीडिया कवरेज को लेकर अप्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि एक आतंकवादी आतंकी गतिविधियों में शामिल था और देश को तोड़ने के लिए काम कर रहा था और उसे नायक की तरह पेश किया गया, जिससे उसके समर्थकों को उन्माद फैलाने का अवसर मिला। प्रधानमंत्री ने वानी के खिलाफ दर्ज दर्जनों मामलों का जिक्र किया जिनमें से अधिकार गैर कानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम के तहत गंभीर प्रकृति के थे।

(साभार आइबीएन)

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.