नीतीश के घर में फहराया पाकिस्‍तान का नापाक झंडा!

21 Jul 16
Written by
Published in Daily Fix

पुलिस मुठभेड़ में मारी गई कुख्यात इस्लामी आतंकवादी इशरत जहाँ को 'बिहार की बेटी' बताने वाले नीतीश कुमार के अपने ख़ुद के गृह जनपद में एक पाकिस्तान परस्त जिहादी द्वारा अपने घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा फहराया गया है. इस नीच घटना से क्षेत्र के लोगों में उबाल है.



बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में एक घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, नालंदा में एक घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराए जाने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्‍याप्‍त है।

जिले में एक घर की छत पर बुधवार देर रात से पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए देखा गया। इसके बाद आज सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर की छत से पाकिस्तानी झंडे को हटा दिया है। झंडे को जब्त करने के साथ ही आरोपी मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह मामला बिहारशरीफ शहर के वार्ड नंबर-36 के जामा मस्जिद के पास खरादी मुहल्ले का है। जहां एक घर की छत पर खुलेआम पाकिस्तानी झंडा लहाराये जाने के बाद से स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश है। पाकिस्‍तानी झंडा लहराने का आरोपी अनवारुल हक फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जिला प्रशासन ने अनवारुल हक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। इस घटना को लेकर इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

स्‍थानीय लोगों ने मांग की है कि अगर इस मामले में जल्द कार्रवाई नहीं होती है तो आंदोलन करेंगे।
 
(साभार ज़ी न्यूज़)

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.