Just another Reporter

Just another Reporter

ज़हरीले इस्लामी प्रचारक ज़ाकिर नायक से ढाका के जिहादी आतंक का क्या है संबंध? ढाका के ISIS आतंकियों में से कुछ भारत के इस विषैले इस्लामी प्रचारक से बहुत गहराई से प्रभावित थे और उसके नफ़रत से भरे वीडियो यूट्यूब पर देखा करते थे. 

मोदी मैजिक: नगरों के बाद अब देश का एक-एक गाँव भी बनेगा सुपर स्मार्ट! मोदी से जलने वाले कितना ही विधवा प्रलाप करते रहें, उनके प्रयास रंग ला रहे हैं और देश को बदल रहे हैं. 

सुखद आश्चर्य: आख़िर क्या चाहती हैं मुस्लिम राम भक्त नाजनीन अंसारी? आपको सुन कर हैरानी होगी लेकिन यह बिलकुल सच है कि देश में ऐसे सच्चे राम भक्त मुस्लिम भी हैं. 

'हनुमान की भक्त' नाजनीन की ख्वाहिश, अयोध्या में बने राम मंदिर ये काशी की माटी है और गंगा के पानी की रवायत का असर भी...।

ईद पर देश को आतंकवाद का क्या नायाब तोहफ़ा दे रही है कश्मीर की महबूबा सरकार? भारतीय सेना पर पथराव करने वाले 634 इस्लामिक कट्टरवादी युवकों को ईद पर रिहा किया जाएगा? 

स्मृति ईरानी से इतना क्यों जलते हैं खांग्रेसी और वामी शेखूलर? सबसे अधिक इन देशद्रोहियों को किसी से शत्रुता है तो स्मृति ईरानी जी से, लेकिन क्यों? क्योंकि वे इनकी जड़ में मट्ठा डालना जानती हैं और अब उत्तर प्रदेश में भी विजय का डंका बजाएंगी.

शेखुलर मीडिया का चहेता फराज़ ही निकला आतंकवादियों का साथी. ढाका में हुए राक्षसी इस्लामी आतंकवादी हमले के बाद शेखुलर मीडिया वाले छाती पीट-पीट कर जिस फराज़ हुसैन को एक हीरो के तौर पर पेश किया जा रहा- है जिसने अपने दोस्तों का साथ नहीं छोड़ा और मारा गया. लेकिन मामले का असली सच कुछ और ही निकल कर आ रहा है. 

रमज़ान के इस पाक और मुकद्दस महीने में बांगलादेश में जहन्नुम पहुंचा दिए गए काफिरों पर और बगदाद में जिबह किए गए ना-ईमान वालों पर लानत भेजते हुए फिर से दोहराता हूं कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता।

रमज़ान के इस पाक और मुकद्दस महीने में बांगलादेश में जहन्नुम पहुंचा दिए गए काफिरों पर लानत भेजते हुए फिर से दोहराता हूं कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता।
अथ सेकुलर कथा

सनातन धर्म के चमत्कार: 16 वर्षों से शिव मंदिर में क्यों आ रहा है नाग!? स्वयं को तर्कशील और वैज्ञानिक चेतना वाला कहने वाले वामपंथी शेखूलर भले ही हिन्दू धर्म के ऊपर हँसते और विष उगलते हों लेकिन ऐसे चमत्कार यहाँ अनवरत होते रहते हैं जिसका कोई जवाब उनके पास नहीं होता. 

सनातन धर्म का चमत्कार: 55 डिग्री गर्मी में शिव मंदिर से निकलती हैं शीतल हवाएँ. जहां एक ओर शेखूलर दुष्ट हिन्दू धर्म पर कीचड़ उछलने में लगे हैं वहीं एक ऐसा अनोखा दिव्य चमत्कारी मंदिर देखने में आया है जिसमें स्थापित शिव-पार्वती की मूर्ति से ठंडी हवाएँ निकल कर भयानक गर्मी में राहत देती हैं। 

Page 1 of 2